Friday, August 19, 2011

,बहनजी -प्रतिक्रिया

अगर बस में कोई लड़का,पास आ बैठे तुम्हारे
बात को आगे बढ़ाने,बहनजी कह कर पुकारे
इस पर तुम्हारी प्रतिक्रिया कैसी होगी?
मेडम जी क्या बतलाओगी ?
    प्रतिक्रिया -1
    ---------------
अजीब बेवकूफ आदमी है,
ना सोचता है,न विचारता है
मुझ जैसी हसीं लड़की को,
बहन जी पुकारता है
       २
मुझे बहनजी कहना मंहगा पड़  जाएगा
 जब टिकिट के लिए कंडक्टर आएगा
उसे पता लग जाएगा,कितनी स्मार्ट है बहना
जब मै कहूँगी भाई साहेब,
टिकिट के पैसे आप दे देना
         ३
बड़ा पागल लगता है
जो हर लड़की को बहन समझता है
           4
पूछूंगी भैया,जरा अपने घर का पता बताना
मुझे राखी बांधने तुम्हारे घर है आना
            ५
ए मिस्टर,क्या पड़ेगा तुमको बताना
लड़की पटाने का ये तरीका है पुराना
             ६
भरी बस में वो मुझे बहनजी कह कर पुकार गया
हाय राम,मेरा सारा सजना धजना बेकार गया
              ७
लल्लू,मुझे बहन जी मत समझना
बहनजी होगी  तेरी अम्मा
                ८
मै स्मार्ट और मॉडर्न लड़की हूँ
क्या मै तुम्हे बहनजी टाईप लगती हूँ?
                ९
बिलकुल बुद्धू है,बहनजी पुकारता है
क्या आजकल एसे भी कोई लाइन मारता है?
               १०
अगर सब लड़कियों को बहनजी बतलायेगा
तो फिर अपनी बीबी किसे बनाएगा?

(अभी तक उपरोक्त प्रतिक्रियाये ही मिली है

 अगर आप की कोई प्रतिक्रिया हो तो लिखें)
मदन मोहन बाहेती 'घोटू'

No comments:

Post a Comment